HD कैमरा क्वालिटी के साथ फीचर्स भी मिलेंगे कड़क CMF Phone 1 में, देखें डिटेल्स

Share

CMF Phone 1: नमस्कार दोस्तों, आज के लेख में हम नथिंग कंपनी से एक शानदार स्मार्टफोन, CMF फोन 1, की कीमत और यूनिक डिज़ाइन के साथ भारत में आया है। यह फोन लोगों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने इसका डिजाइन सभी स्मार्टफोन से अलग बनाया है। इस स्मार्टफोन में अच्छी बैटरी और उत्कृष्ट सुविधाएं भी हैं। यदि आप भी एक अलग तरह का डिजाइन वाला फोन चाहते हैं जो आपके फोन को दूसरों से अलग बनाए, तो यह फोन आपके लिए बेहतरीन चुनाव होगा। इसलिए चलिए इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ट्रिपल कैमरा कॉलिटी के साथ पापा की परियों के लिए launch हुआ HMD Skyline 5G phone

CMF Phone 1 specifications

स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने काफी कम रखी है। जहां इसकी शुरूआती कीमत ₹12,999 है। अगर आप भी एक अलग तरह का स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं, तो आप इसे छुट्टियों और खास सौदों पर खरीदकर घर ला सकते हैं।

CMF Phone 1 display

फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 6.67 इंच का 120 Hz रिफ्रेश रेट वाला पूर्ण एचडी प्लस सुपर अमोलेड डिस्पले दिया है। यह फोन सभी फोन से अलग दिखता है क्योंकि कंपनी ने इसका रूप और डिजाइन अलग बनाया है।

CMF Phone 1 camera

बात करते हुए, स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी वाइड एंगल कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है। साथ ही, स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जिससे आप सेल्फी ले सकते हैं और पूर्ण एचडी वीडियोग्राफी कर सकते हैं।

CMF Phone 1 battery

जब बात बैटरी की आती है, तो स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी है और 33 वाट का फास्ट चार्जर भी है। स्मार्टफोन को चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट देखें

CMF Phone 1 performance

स्मार्टफोन की परफॉर्मेंस को चार चांद लगाने के लिए इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 ऑक्टा कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। स्मार्टफोन का रैम 6GB है और 128GB का इंटरनल स्टोरेज है।


Share

Leave a comment