Activa के चर्चे खत्म कर देगी TVS Jupiter 2024 स्कूटर, 70kmpl माइलेज के साथ फीचर्स भी दनादन

Share

TVS Jupiter 2024: शक्तिशाली इंजन वाले होंडा एक्टिवा को मार्केट से उड़ा रहा है, कीमत आपके बजट में लोग इसका सुंदर डिजाइन पसंद करते हैं और इसमें कई सुविधाएं और लाजवाब फीचर्स हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

अपडेटेड मॉडल के साथ धूमल मचाने आई Kia की पापुलर Kia Seltos 2024 car, बेस्ट इंटीरियर डिजाइन के साथ मिलेंगे धांसू फीचर्स

TVS Jupiter 2024 specifications

यदि आपका बजट इसे खरीदने से रोक रहा है तो आपको बता दें कि अंतिम बारिश की शुरुआती कीमत 840,000 है। फाइनेंस के दौरान आपको इसमें बाकी की राशि देनी होगी।

TVS Jupiter 2024 engine and mileage

इसके अलावा, इसमें सिंगल सिलेंडर की 109.7 किलोमीटर की ईंधन क्षमता है, जो वर्ष 2024 में काफी अच्छी तरह काम करेगी. 50 से 60 किलोमीटर के माइलेज के साथ, यह स्कूटर बहुत अधिक ग्राहकों को अपने माइलेज के लिए पसंद करेगा।

TVS Jupiter 2024 look

जब हम इसके लोगों से बात करते हैं तो इसका दिखना भी काफी भड़काऊ होगा। इसलिए बॉडी और क्रोम एक्सटेंशन इसे उतार देंगे। आपको बता दें कि इस आकर्षक लोगों के साथ, यह भारतीय बाजार में ग्राहक को बहुत अधिक आकर्षित कर रहा है। इसमें एक शक्तिशाली प्रदर्शन करने वाला इंजन है जो ट्रैफिक में भी अच्छा चलता है।

TVS Jupiter 2024 safety features

आपकी जानकारी से आपका शानदार स्कूटर भारत में प्रवेश करने वाला है यह भी बहुत शक्तिशाली होने वाला है। एंटीलॉग ब्रेकिंग सिस्टम कांबिनेशन आपको बहुत अच्छा मिलता हैटीवीएस कंपनी से आता है स्कूटर में बहुत सारी सुविधाएं भी हैं। साथ ही, इसमें आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर टेलीस्कोप फ्रंट सस्पेंशन, रेयर मोनोशॉक सस्पेंशन और पर्याप्त स्टोरेज स्पेस मिलेगा। इसका आंसर और माइलेज भी बहुत अच्छा होगा।


Share

Leave a comment