गरीबों के बजट में फिट आएगा xiaomi का यह खूबसूरत 5G स्मार्टफोन, मिल रहा DSLR जैसा कैमरा और कमाल के फीचर्स

Share

Xiaomi 14 5g Smartphone: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाले Xiaomi 14 5g S स्मार्टफोन की जानकारी देंगे। यही कारण है कि फोन को शानदार फीचर्स के साथ देखा जाएगा। गेमिंग के लिए यह स्मार्टफोन सर्वश्रेष्ठ है क्योंकि इसमें शक्तिशाली प्रोसेसर है। तो चलिए इसके बारे में अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

oneplus को नानी याद दिलाने आ गया 200mp कैमरा के साथ Realme C55 smartphone

Xiaomi 14 5g Smartphone specifications

कंपनी ने स्मार्टफोन की पहली कीमत 59,999 रुपये रखी है। विशेष प्रस्तावों पर भी इसकी कीमतों में बदलाव देखने को मिलेगा। फाइनेंस प्लेन पर स्मार्टफोन खरीदकर घर ला सकते हैं।

Xiaomi 14 5g Smartphone display

फीचर्स की बात करें तो स्वामी ने स्मार्टफोन में आधुनिक तकनीक के फीचर्स को शामिल किया है, जिसमें 6.36 इंच का पूर्ण एचडी प्लस एलटीपीओ एमोलेड डिस्प्ले और 120 Hz रिफ्रेश रेट शामिल हैं।

Xiaomi 14 5g Smartphone camera

बात करते हुए, स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप पर ५० मेगापिक्सल, ५० मेगापिक्सल और ५० मेगापिक्सल के तीन कमरे हैं, जो आपको बेहतरीन फोटोग्राफी और वीडियोग्राफी का मजा देगा। इसमें 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के शौकीन लोगों के लिए उपलब्ध है।

Xiaomi 14 5g Smartphone battery

बात बैटरी की हो तो इसमें 4610mAh की बैटरी है, जो 90 W हाइपर चार्जिंग द्वारा 31 मिनट में पूरी तरह से चार्ज कर सकती है।

Xiaomi 14 5g Smartphone performance

रैम की बात की जाए तो इसमें 12 जीबी रैम और 512 बीबी इंटरनल स्टोरेज है। क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जैन 3 प्रोसेसर ने फोन की परफॉर्मेंस को बेहतर बनाया है, जो इसे गेमिंग के लिए भी अच्छा बनाता है। स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स में प्रकाश सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर, एक्सीलरोमीटर, बैरोमीटर, कंपास और डिस्पले फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं।


Share

Leave a comment