गरीबों के बजट में आया 200MP कैमरा वाला moto का धांसू 5G स्मार्टफोन, 5500mAh बैटरी चलेगी 2 दिन

Share

Moto G04s phone: नमस्कार दोस्तों, आज के लेख में हम आपको मोटरोला कंपनी का शानदार Moto G04s स्मार्टफोन, जो ₹7000 में उपलब्ध है, बताने वाले हैं। यह फोन आपके लिए सर्वश्रेष्ठ होगा अगर आप एक सस्ता फोन देख रहे हैं। इसलिए चलिए इसके बारे में अधिक जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

बड़ा मौका! ₹6,999 में 128GB स्टोरेज और 100MP AI कैमरा वाला realme 5G फोन, मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Moto G04s phone specifications

यह स्मार्टफोन 7,085 रुपये की कीमत के साथ बजट फ्रेंडली है। साथ ही, आपकी सुविधा के लिए बता दें कि इस स्मार्टफोन में कोई फाइनेंस प्लान सुविधा नहीं है।

Moto G04s phone display

फीचर्स की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.6 इंच का एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्पले है, जिसमें 90 Hz का रिफ्रेश रेट है। रैम की बात करें तो इसमें 64GB का इंटरनल स्टोरेज और 4GB रैम है।

Moto G04s phone camera

जब बात स्मार्टफोन के कैमरे की आती है, तो इसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल प्राइमरी कैमरा है जो अच्छी तस्वीर ले सकता है। 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपलब्ध है।

Moto G04s phone battery

जब बात बैटरी की आती है, तो कंपनी ने इसमें 5000 mAh की शक्तिशाली बैटरी दी है जिसे चार्ज करने के लिए यूएसबी टाइप सी पोर्ट मिलता है।

Moto G04s phone performance

और स्मार्टफोन का प्रोसेसर, कंपनी ने यूनिसॉक टी 606 ऑक्टा कोर दिया है। इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी है, जो अन्य सुविधाओं में शामिल है। और इसमें प्रकाश सेंसर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और एक्सीलरोमीटर भी हैं।


Share

Leave a comment