पावरफुल इंजन के साथ टकाटक डिजाइन में लांच हुई Harley Davidson bike, मिलेंगे ढेर फीचर्स

Share

Harley Davidson bike के आकर्षक फीचर्स में धमाल की एंट्री, प्रीमियम लुक मिलेगा नमस्कार साथियों, आज हम आपको इस महान युग की एक शानदार बाइक के बारे में बताने वाले हैं जो भारतीय बाजार में उतरने वाली है, जिसमें बहुत ही शक्तिशाली फीचर्स हैं. चलिए जानते हैं इसके बारे में

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

KTM छपरी बाइक को धूल चटाने आ गई TVS Apache RTR 160 bike, देखे कीमत और फीचर्स

Harley Davidson bike specifications

बात कीमत पर आते हुए, आपको बता देना चाहिए कि कंपनी की यह बाइक बहुत कम कीमत पर उपलब्ध है. ऑन रोड कीमत के साथ खरीदने पर आपको यह बाइक 2 लाख 80 हजार रुपए से ऊपर मिलती है, लेकिन आप चाहें तो ₹20000 के डाउन पेमेंट के साथ भी खरीद सकते हैं, जिसमें आपको बाकी राशि को लोन के साथ चुकाना होगा और आपको बहुत कम फाइनेंस

Harley Davidson bike engine and mileage

कम्पनी की बाइक में 440 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन है, जो तेल और वायु गुणवत्ता का इंजन है. इसमें लॉन्ग स्ट्रोक डिजाइन, 27 ब्रेक हॉर्स पावर,38 न्यूटन मीटर की क्षमता और प्रति लीटर 35 किलोमीटर का माइलेज है।

Harley Davidson bike look

हार्ले-डेविडसन के डायमेंशंस निम्नलिखित हैं:लंबाई: 2168 मिमी, सीट की ऊंचाई: 805 मिमी, ग्राउंड क्लीयरेंस: 170 मिमी, व्हीलबेस: 1,418 मिमी और वज़न: 181 किलोग्राम।

इस बाइक के कुछ और फ़ीचर ये हैं: 

  • फ़्रंट टायर का साइज़: 100/90 – 1
  • रियर टायर का साइज़: 140/70 – 17
  • फ़्रंट व्हील का साइज़: 18 इंच
  • रियर व्हील का साइज़: 17 इंच  

Harley Davidson bike safety features

जिसमें आपका मुख्य कैमरा और उच्च रेजोल्यूशन वाला सेंसर है इस डिवाइस में शानदार फीचर्स और अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा भी है। अब इस विषय पर चर्चा करें स्मार्ट टेक्नोलॉजी फीचर्स में आपको जबरदस्ती शिक्षक मिलता है इसमें बैटरी लाइफ और फास्ट चार्जिंग फिंगरप्रिंट सेंसर फेस अनलॉक जैसे फीचर्स भी हैं।


Share

Leave a comment