इलेक्ट्रिक अवतार में सबके पसीने छुड़ा रही Hyundai Creta EV car, जानिए क्यों हो रही इतनी पॉपुलर…

Share

Hyundai Creta EV car: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम आपके लिए हुंडई कंपनी की एक आधुनिक कार के बारे में कुछ महत्वपूर्ण जानकारी लेकर आए हैं. यह पर्यावरण के अनुकूल होने वाली कार है, जिसमें अच्छी रेंज और चार्जिंग सपोर्ट है. चलिए इसमें मिलने वाले महत्वपूर्ण विवरण पढ़ते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

ग्राहकों को लुभा गयी दमदार फीचर्स वाली Mahindra XUV 700 suv, कम कीमत में मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

Hyundai Creta EV car specifications

कीमत के मामले में भी यह एक अच्छा विकल्प होगा, क्योंकि यह जल्दी ही 2025 में लॉन्च हो सकता है और कई अच्छे फीचर्स के साथ लगभग 20 लाख रुपए का बजट देगा।

Hyundai Creta EV car engine ans mileage

ईंधन दक्षता के बारे में बोलते हुए, यह एक बैट्री पैक के साथ आता है जिसमें 500 mAh की क्षमता है, इसलिए यह शहर के भीतर से लेकर हाइवे पर सफर करने के लिए एक अच्छा विकल्प होगा।

Hyundai Creta EV car look

हुंडई क्रेटा कार के बारे में अतिरिक्त जानकारी: 4330 मिलीमीटर की लंबाई, 1790 मिलीमीटर की चौड़ाई और 2610 मिलीमीटर का व्हीलबेस है किक्रेटा कार है। क्रेटा कार में एक डीज़ल इंजन और दो पेट्रोल इंजन हैं। क्रेटा कार ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और मैनुअल के साथ उपलब्ध है।

Hyundai Creta EV car safety features

अंतिम बात, इसमें मिलने वाले विशिष्ट विशेषताओं की है. आपको बता दें कि यह एक टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है, जो आपको ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल प्रदान करता है. आपकी सुरक्षा के लिए एयरबैग्स, एबीएस, ईबीडी जैसे आवश्यक सुरक्षा सुविधाओं को भी प्रदान करता है, जो लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है और


Share