कम कीमत में घर ले आये बेस्ट फीचर्स वाली Maruti Baleno 2024 model, शानदार इंटीरियर के साथ मिलेगी बेस्ट फैमिली कार…

Share

Maruti Baleno 2024 model: नमस्ते साथियों, अगर आप अपने बजट फ्रेंडली कीमत पर एक जबरदस्त कर लेने के बारे में सोच रहे हैं तो मारुति कंपनी द्वारा आने वाली कार बहुत ही कम कीमत पर आपको मिलेगी इसमें आपको सबसे अच्छे विकल्प भी मिलते हैं, और कीमत भी अच्छी है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

सस्ते बजट में दमदार इंजन के साथ मिल रही Bajaj CT 125X bike, फीचर्स होंगे लाजवाब, जाने सारी जानकारी

Maruti Baleno 2024 model specifications

बात करें कीमत के बारे में, तो यह 6.66 लख की लागत होगी। उसकी सर्वश्रेष्ठ वैरियंट की कीमत की बात करें तो इसकी सर्वश्रेष्ठ कीमत 9.88 लख रुपए एक्सेस रूम होगी, और इसमें कैशबैक और डिस्काउंट ऑफर भी हैं।

आप इसे 1 लाख 14 हजार रुपए की डाउन पेमेंट देकर घर ला सकते हैं, फिर आपको इस पर चल रहे फाइनेंस प्लान के तहत हर महीने 25980 रुपए की किसका जमा करना होगा, जो चार साल तक 9.8 परसेंट की ब्याज दर के साथ भरना होगा।

Maruti Baleno 2024 model engine and mileage

जब बात इंजन की आती है, तो आपको बता देना चाहिए कि इसमें सीएनजी वेरिएंट भी मिलेगा। 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन इसमें पांच स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है और 90 भाप की पावर से 113 न्यूटन मीटर का टॉर्क बना सकता है.

जब बात माइलेज की आती है तो यह काफी माइलेज दे सकता है। 22.35 किलोमीटर प्रति लीटर का उत्कृष्ट माइलेज इस सीएनजी वेरिएंट में मिलता है और 30.61 किलोमीटर प्रति लीटर का उत्कृष्ट माइलेज देता है। यह भी बताओ कि किसकी कीमत काफी कम है

Maruti Baleno 2024 model look

2024 मारुति सुजुकी बलेनो एक पांच सीटर हैचबैक है जिसका बाहरी डिजाइन आकर्षक है और इसका अंदरूनी डिजाइन भी अच्छा है। 9 इंच एचडी डिस्प्ले, 3 पॉइंट सिग्नेचर स्टाइल हेडलैंप, क्रोम एक्सेंट के साथ फ्रंट ग्रिल, रियर लैंप और शोर रिकग्निशन, ब्लूटूथ म्यूजिक प्लेबैक और स्मार्टफोन कनेक्टिविटी हैं। बलेनो में एक हेड-अप डिस्प्ले है जो गति और ईंधन अर्थव्यवस्था की जानकारी प्रदर्शित करता है।

Maruti Baleno 2024 model safety features

ग्राहक को अधिक पसंद आने वाले मारुति Baleno धांसू कार में यात्रियों के एयरबैग, एंटी-लॉक ब्रैकिंग सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशन, ड्राइवर के एयरबैग, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, अलॉय व्हील, पावर विंडो फ्रंट और मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग व्हील शामिल हैं।


Share