दमदार लुक से सभी को कर रही है अपना दीवाना Toyota Inova Crysta Car, जानें इसकी अन्य खासियत…

Share

Toyota Inova Crysta Car: शानदार फीचर्स और आकर्षक दिखने वाले टोयोटा Inova Crysta Car सड़कों पर छा गया है. जानिए इसकी अन्य विशेषताओं के बारे में?नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी एक सुंदर कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यह लेख आपके लिए बहुत उपयोगी होगा क्योंकि आज हम भारतीय बाजारों में टोयोटा की नवीनतम गाड़ी पर चर्चा करेंगे. टोयोटा ने अपने शानदार फीचर्स और आकर्षक दिखने वाले कार को मार्केट में उतारा है. अधिक जानकारी के लिए हमारे लेख में बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई powerful engine वाली Honda SP 160 bike

Toyota Inova Crysta Car specifications

मित्रों, अगर आप इस बेहतरीन गाड़ी की कीमत जानना चाहते हैं, तो हम आपको बता देंगे कि इसकी कीमत भारत में लगभग 19.99 लाख रुपए से शुरू होती है। जबकि सर्वश्रेष्ठ मॉडल 26.30 लाख रुपये का होगा।

Toyota Inova Crysta Car engine and mileage

अब इसके शक्तिशाली इंजन की बात करें. गाड़ी में 2393 सीसी का शक्तिशाली इंजन है। या शक्तिशाली इंजन 150 PS की अधिकतर क्षमता से 343 NM का टॉर्क उत्पन्न कर सकेगा। फोर व्हीलर में पांच स्पिन मैन्युअल ट्रांसमिशन होंगे, जो काफी माइलेज और काफी पावरफुल परफॉर्मेंस देंगे।

Toyota Inova Crysta Car look

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की कुछ विशेषताएं और लुक्स हैं: टोयोटा इनोवा क्रिस्टा के एक्सटीरियर में सिल्वर सराउंड वाले बोल्ड फ़्रंट ग्रिल और डायमंड कट अलॉय व्हील्स हैं। इंनोवा क्रिस्टा के इंटीरियर में क्लासिक और आधुनिक दोनों मिलते हैं। इसमें डीवीआर, ऑटो फ़ोल्ड मिरर्स और वुड फ़िनिश इंटीरियर पैनल्स हैं। इंनोवा क्रिस्टा का GX+ वेरिएंट सात या आठ सीटों वाला है। इंनोवा क्रिस्टा का GX+ वेरिएंट प्रीमियम फ़ैब्रिक सीटों से भी लैस है।

Toyota Inova Crysta Car safety features

अब अगर हम इस गाड़ी के नवीनतम तकनीकी फीचर्स की बात करें तो मैं आपको बहुत से अच्छे सेफ्टी फीचर्स देखने को मिलेंगे, जैसे टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 360 डिग्री कैमरा, पार्किंग सेंसर, सीट बेल्ट और एयरबैग।


Share