डिस्काउंट पर मार्केट में मिल रहा Moto G64 5G phone जाने क्या है लेटस्ट कीमत…

Share

Moto G64 5G phone: नमस्कार दोस्तों, आज के समाचार में हम आपको Moto G64 5g नामक एक शानदार फोन की जानकारी देंगे। यह फोन मोटोरोला कंपनी द्वारा लांच की गई फोन सीरीज में शामिल हो गया है, जो आधुनिक फीचर्स के साथ एक स्टाइलिश दिखने वाली श्रृंखला में प्रस्तुत होगा। कंपनी ने फोन को बेहद मजबूत बनाया है। अगर आप 5G फोन खोज रहे हैं तो यह फोन आपके लिए बेहतर हो सकता है। शानदार फीचर्स और कम कीमत से फोन आपको दीवाना बना देगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

iPhone को मात देने लांच होगा VIVO X200 Pro phone, आधुनिक स्पेसिफिकेशन के साथ मिलेगा 200 मेगापिक्सल कैमरा

Moto G64 5G phone specifications

यदि फोन की कीमत की बात की जाए तो कंपनी ने इसे बहुत सस्ता बनाया है। कम्पनी ने इसके मूल संस्करण की कीमत 14,999 रुपए रखी है, जबकि 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले संस्करण की कीमत 16,999 रुपए है। इस फोन में बैंक ऑफर्स के साथ डिस्काउंट देखेंगे। यदि आप 5G फोन चाहते हैं तो यह फोन बेहतर होगा।

Moto G64 5G phone display

फीचर्स की बात की जाए तो मोटरोला कंपनी ने इसमें शानदार फीचर्स दिए हैं, जिसमें 6.5 इंच का पूर्ण एचडी प्लस डिस्पले शामिल है। यह एलसीडी पैनल पर पंच होल स्क्रीन है। 120 Hz का रिफ्रेश रेट है।

Moto G64 5G phone camera

मोटरोला कंपनी कहती है कि अच्छी तस्वीर खींचने के लिए अच्छा कैमरा चाहिए। इस मोटरोला फोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का माइक्रो डेप्थ लेंस है। साथ ही, इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए काफी अच्छा चित्र बनाता है।

Moto G64 5G phone battery

बात करते हुए फोन की बैटरी, यह 6000mAh की पावरफुल बैटरी है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 33 W का फास्ट चार्जर USB टाइप-सी के साथ है।

Moto G64 5G phone performance

कंपनी ने दो संस्करणों को जारी किया है: मूल संस्करण 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आया है, जबकि दूसरा संस्करण 12GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आया है। जब बात प्रोसेसर की आती है, तो कंपनी ने Mediatek Dimensity 7025 प्रोसेसर दिया है।


Share