खतरनाक फीचर्स के साथ बजट प्राइस में मिलना POCO M6 Pro 5g Smartphone, धांसू फीचर्स के साथ मिल रहा लाजवाब डिजाइन

Share

POCO M6 Pro 5g Smartphone: नमस्कार दोस्तों, Poco ने अपने कम लागत वाले 5G स्मार्टफोन Poco M6 Pro को लॉन्च किया है, जो आपके बजट में आ जाएगा. जानिए क्या फीचर्स और बैटरी हैं। इस फोन में अच्छी बैटरी, उत्कृष्ट कैमरा और कम लागत है। इसलिए यह फोन एक अच्छा विकल्प है। यदि आप भी सस्ते 5G फोन की तलाश में हैं, तो यह एक अच्छा विकल्प होगा।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

OMG! मात्र 10,000 की कीमत में Moto ने लॉन्च किया अपना धांसू फोल्डेबल Motorola Razr 40 Ultra mobile, फीचर्स देख उड़ जाएगे होश…

POCO M6 Pro 5g Smartphone specifications

पोको ने अपने इस फोन को सस्ते सेगमेंट में उतारा है।इसमें 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इसे ₹9000 में ला सकते हैं। इस फोन को विशेष सौदे भी मिल सकते हैं।

POCO M6 Pro 5g Smartphone display

पोको का 6.79 इंच का डिस्प्ले वाले इस फोन में फिंगर प्रिंटिंग सेंसर और 4K वीडियो क्वालिटी के साथ गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा हैं।

POCO M6 Pro 5g Smartphone camera

बात करते हुए, पोको के इस स्मार्टफोन में 50 MP का रियर कैमरा और 2 MP का सपोर्टेड लेंस है। कंपनी ने पोको के इस स्मार्टफोन में भी उत्कृष्ट प्रकाश का उपयोग किया है। कम्पनी ने इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया है, जो सेल्फी लेने वाले लोगों और वीडियो कॉलिंग करने वालों के लिए उत्कृष्ट कैमरा क्वालिटी प्रदान करेगा, यह एक कम बजट वाले स्मार्टफोन में है।

POCO M6 Pro 5g Smartphone battery

Poco के स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 4 जैन 1 प्रोसेसर भी मिलेगा, जो गेमिंग में अच्छा काम करेगा। 5G टेक्नोलॉजी के साथ आने वाले इस फोन में कई नवीनतम फीचर्स हैं, जो इसे एक उत्कृष्ट स्मार्टफोन बनाते हैं। स्मार्टफोन में उपलब्ध सभी विशेषताओं के अलावा 6.79 इंच का Full HD डिस्पले और 90 Hz का रिफ्रेश रेट भी है।

POCO M6 Pro 5g Smartphone performance

यह स्नैपड्रैगन 4 जेनरेशन 2 प्रोसेसर भी शामिल है।


Share