108mp कैमरे के साथ बेस्ट स्टोरेज में मिलेगा Redmi Note 11 pro plus 5G smartphone, ब्रांडेड फीचर्स करेंगे आकर्षित

Share

Redmi Note 11 pro plus 5G smartphone: मित्रों, यदि आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम रेडमी कंपनी का सबसे अच्छा स्मार्टफोन, 108 मेगापिक्सल की कैमरा क्वालिटी, 5G कनेक्टिविटी और 256 जीबी का बड़ा स्टोरेज मॉडल के बारे में जानकारी देंगे।

WhatsApp Follow us
Telegram Follow us
Instagram Follow us

Iphone की खटिया खड़ी करने दमदार फीचर्स के साथ आ गया Samsung Galaxy M35 5G smartphone, HD कैमरा क्वालिटी के साथ देखे कीमत

Redmi Note 11 pro plus 5G smartphone specifications

दोस्तों, इस फोन की कीमत लगभग ₹21000 है और 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज वाले मॉडल में बहुत अच्छा कैमरा है. इसमें कई ब्रांडेड फीचर्स भी हैं।

Redmi Note 11 pro plus 5G smartphone display

मित्रों, रेडमी कंपनी को पसंद करने वाले ग्राहकों को इस फोन में 6.67 इंच की शानदार डिस्प्ले और कई फीचर मिलते हैं, जिसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर है, जो गेमिंग करते समय आसानी से चलता है।

Redmi Note 11 pro plus 5G smartphone camera

यह फोन लड़कियों के लिए बनाया गया है, इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

Redmi Note 11 pro plus 5G smartphone battery

उच्च ताज़ा दर120Hz डिस्प्ले आपको उच्च ताज़ा दर देता है जो उपयोग में आसान और तेज़ लगेगा। पहले की तरह शक्तिशाली 5000mAh की बड़ी बैटरी जो यह सुनिश्चित करती है कि यात्रा के दौरान आपकी बैटरी खत्म न हो.

Redmi Note 11 pro plus 5G smartphone performance

जिसके अंदर आपको क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर भी मिल जाता है जिसके साथ यदि आप इसमें गेमिंग करते हैं तो आपका फोन बिना हैंग हुए आसानी से चलता है।


Share