300km की तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई luxury features वाली Mahindra Scorpio classic Car, कीमत मात्र इतनी

Share

Mahindra Scorpio Classic Car: नमस्कार दोस्तों, अगर आप भी बेहतरीन कार खरीदने की सोच रहे हैं तो हमारे लेख में अधिक जानकारी मिलेगी. जैसा कि आप जानते हैं, महिंद्रा भारती भारत में फोर व्हीलर कार निर्माता के रूप में जानी जाती है, इसके साथ ही महिंद्रा ने अपने नेक बेहतरीन कार को मार्केट में लॉन्च किया, जो अपने उत्कृष्ट इंजन और अद्भुत विशेषताओं के लिए

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च हुई Yamaha XSR 155 bike की खास फीचर्स वाली बाइक, कीमत मात्र इतनी

Mahindra Scorpio classic Car specifications

यदि आप भी इस उत्कृष्ट कार खरीदने की सोच रहे हैं, तो हम आपको बता देंगे कि इसकी कीमत भारत में लगभग 13.62 लाख रुपए से 17.42 लाख रुपए तक है।

Mahindra Scorpio classic Car engine and mileage

अब हम इसके शक्तिशाली इंजन को देखेंगे, दोस्त. गाड़ी में 84 सीसी का MHawk डीजल इंजन है, जो काफी तेज है। 130 बीएचपी और 300 एनएम का टॉर्क इस इंजन से निकलता है। यह सिर्फ सिक्स स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से संचालित किया जा सकता है और इसमें रियल विल ड्राइव तकनीकी भी है। 7 सीटर और 9 सीटर दोनों इसमें उपलब्ध हैं। ‌

Mahindra Scorpio classic Car look

Mahendra स्कॉर्पियो क्लासिक का रूप और डिज़ाइन कई बार बदल गया है। 2022 में लॉन्च होने वाली इस कार में नए डिजाइन की फ्रंट ग्रिल, सुधारित फ्रंट बंपर, दो टोन क्लैडिंग और नए टेललैंप्स हैं। कंपनी का नया लोगो भी है। स्कॉर्पियो क्लासिक 4456 मिमी लंबा, 1820 मिमी चौड़ा और 1995 मिमी ऊंचा है। 2680 मिलीमीटर का व्हीलबेस है।

Mahindra Scorpio classic Car safety

जब हम इसके बेहतरीन फीचर्स को देखेंगे तो आपको लगता है कि इस गाड़ी में नवीनतम तकनीक के फीचर हैं, जैसे कि बिना चाबी के एंट्री, 9 इंच टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पावर विंडो सीट, हाइट एडजेस्टेबल ड्राइवर सीट और स्टीयरिंग व्हील, ऑटोमेटिक कंट्रोल, यूएसबी चार्जिंग सॉकेट, और म्यूजिक सिस्टम। साथ ही सुरक्षा सुविधा में सामने की तरफ दो एयरबैग, रियर पार्किंग सेंसर और एंटी-ब्रेकिंग सिग्नल (ABS) हैं।


Share