120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ, Redmi ने पेश किया Redmi Note 14 Pro plus स्मार्टफोन, जानिए क्या है प्राइस?

Share

Redmi Note 14 Pro plus: दोस्तों, आज हम आपके लिए रेडमी कंपनी से आने वाले सबसे नए स्मार्टफोन की जानकारी लेकर आए हैं. इसके बड़े डिस्प्ले और उत्कृष्ट फीचरों के बारे में अधिक जानकारी के लिए लेख के अंत तक बने रहिए।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

6000mAh बैटरी वाला Samsung Galaxy A92 की पहली सेल आज, भारी डिस्काउंट पर फोन खरीदने का होगा मौका

Redmi Note 14 Pro plus specifications

दोस्तों, बात करते हैं रेडमी कंपनी के इस फोन की कीमत पर, तो बता दें कि इसका पहला मूल्य २८०,०९९ है, जो 34,99९ के बजट में लॉन्च हो सकता है, जिसमें आपको क्या मिलेगा स्टोरेज विकल्प उपलब्ध होंगे

Redmi Note 14 Pro plus display

रेडमी की ओर से निर्मित इस फोन में 6.71 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले, 144hz का रिफ्रेश रेट और डिजाइन में 4K वीडियो क्वालिटी और फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं।

Redmi Note 14 Pro plus camera

इस फोन में शानदार ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें 220 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 32 मेगापिक्सल वाले दो दूसरे कैमरा हैं. 150 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी है, जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग के साथ आता है।

Redmi Note 14 Pro plus battery

बात बैटरी की हो तो, रेडमी कंपनी का यह स्मार्टफोन 6700 mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है, जो फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से जल्दी चार्ज होगा और 150 वाट की चार्जिंग सपोर्ट से 15 मिनट में पूरा चार्ज कर सकता है।

Redmi Note 14 Pro plus performance

कम्पनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया है, जो बहुत अच्छा काम करता है और आपके स्मार्टफोन को बिना लेग के स्मूथली चलाता है।.


Share