8GB +256GB स्टोरेज के साथ OnePlus की चमक फिकी करने आ गया Samsung Galaxy F04 Smartphone, कीमत मात्र इतनी…

Share

Samsung Galaxy F04 Smartphone: 5000mAh बैटरी वाला धांसू फीचर्स वाला Samsung Galaxy स्मार्टफोन, जो किसानों के बजट में उपलब्ध है माना जाता है कि Samsung दुनिया की सबसे बड़ी smartphone कंपनियों में से एक है। Samsung स्मार्टफोन उनकी गुणवत्ता और फीचर्स के कारण अधिक लोकप्रिय हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आकर्षक लुक और जानदार कैमरा quality के साथ OnePlus Nord CE 3 Lite 5G जल्द होगा लॉन्च, जाने इसके बेहतरीन फीचर्स, और दमदार कीमत…

Samsung Galaxy F04 Smartphone specifications

सैमसंग स्मार्टफोन की कीमत की बात करते हुए, आपको मार्केट में इस फोन की कीमत लगभग 7,499 हजार रुपये बताई जाती है।

Samsung Galaxy F04 Smartphone display

Samsung Galaxy F04 में 6.5 इंच का PLS LCD डिस्प्ले भी होगा। 720 x 1600 पिक्सल का रेजोल्यूशन है।

Samsung Galaxy F04 Smartphone camera

Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन के दो कैमरा सेटअप की बात करें तो इसके पिछले पैनल पर दो कैमरा सेटअप है। 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का गहराई कैमरा भी इसमें मिलेगा। 10x डिजिटल जूम वाले इस कैमरे में 1080p@30fps वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता है।

Samsung Galaxy F04 Smartphone battery

सैमसंग स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में पूछने पर आपको ब्रांडेड 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी। जो पावर बैकअप के लिए अधिक जानकारी देगा। ये बैटरी जल्दी चार्ज करने के लिए 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और USB टाइप C पोर्ट भी हैं।ये स्मार्टफोन 4 जीबी का स्टोरेज भी देता है।जो 1 TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Samsung Galaxy F04 Smartphone performance

सैमसंग फोन के फीचर्स में शामिल है MediaTek Helio P35 प्रोसेसर। जो smartphone को तेज और सरल कार्यक्षमता देने में बेहतरीन बनाता है। ये स्मार्टफोन One UI पर चलेगा, जो Android 12 पर आधारित है।


Share

Leave a comment